Saturday 20 June 2020

Hindi Shayari Collection



उनका जो फर्ज है अरबाबे सियासत जानें
मेरा पैगाम मुहब्बत है जहां तक पहुंचे

Beautiful love shayari


Hindi eBooks



जिगर मुरादाबादी



मुझे उठाने को आया है वाइजे नादा
जो उठा सके तो मेरा सागरे शराब उठा
किधर से बर्क चमकती है देखें ये वाइज
मैं अपना जाम उठाता हूँ तू किताब उठा


उनका जो फर्ज है अरबाबे सियासत जानें
मेरा पैगाम मुहब्बत है जहां तक पहुंचे


यही हुस्नो इश्क का राज है
Rs.131.25 AMAZON KINDLE
कोई राज इसके सिवा नहीं
कि खुदा नहीं तो खुदी नहीं,
जो खुदी नहीं तो खुदा नहीं ।


बंगाल की मैं शामो-सहर देख रहा हूँ 
हरचंद कि हूं दूर मगर देख रहा हूँ
इन्सान के होते हुए इन्सान का यह हश्र
देखा नहीं जाता है मगर देख रहा हूँ


सलामत तू , तेरा मयखाना, तेरी अजुमन साकी
मुझे करनी है अब कुछ खिदमते दारो रसन साकी
रगों पै मे कभी साहबा ही साहबा रक्स करती थी
मगर अब जिंदगी ही जिंदगी है मौजजन साकी  


 
Toggle Footer