Friday 19 March 2021

यदि आप यह जानते हैं कि फोकस कैसे करें ? ध्यान को केन्द्रित कैसे करें ? तो किसी भी काम को औसत समय से कम समय में ही सफल हो सकते हैं । यह पुस्तक आपको यही करना सिखायेगी । The Power of Focus हर किसी के लिए एक ग्रंथ होना चाहिए । जिसने अभी अभी व्यवसाय की शुरूआत की है, साथ ही उनके लिए भी जो अपने क्षेत्र में जम चुके हैं, लेकिन अपनी उत्पादकता एवं आय को अधिकतम करना चाहते हैं ।

द पावर ओफ फोकस

Hindi eBooks, eBooks in hindi
Price: Rs. 51.45 

मैंने अपने एक दोस्त के जीवन को बदलते और संपन्न होते देखा है । व्यक्तिगत विकास और सफलता के लिए वह फोकस करने की इन कार्यनीतियों को चार वर्षों से लागू करती आ रही है । यह सिद्धांत नहीं डयनामाइट है । इसने उसके जीवन को बदल दिया और यह आपके जीवन को भी बदल देगा ।---लांस एच के सेक्रेटॉन, लेखक-द स्पार्क, द फ्लेम एंड टच ।  

इस पुस्तक से महज एक उपाय लागू करने से हमें एक मिलियन डॉलर का फायदा हुआ । इसे ही मैं निवेश पर छ्प्पड़ फाड़ मुनाफा कहता हूँ । ---राल्फ पुएरटास ( अध्यक्ष, जेप मैनुफैक्चरिंग, कनाडा )  

फोकस के बिना सफल कारोबार खड़ा करना कठिन है । यह पुस्तक वह प्रभावी खाका है, जो आपको सही रास्ते पर बनाए रखेगा । --पॉल ऑरफेलिया, अध्यक्ष और संस्थापक, किंकोज, इंक


इस पुस्तक के कारण मैं अपने जीवन के वित्तीय लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित कर सका और यह अट्ठारह महीनों के भीतर कर्ज से मुक्ति दिलाने में बहुत मददगार साबित हुई । --डैन स्मिथ


इस पुस्तक ने मुझे ऐसे औजारों से लैस कर दिया है, जिससे कि न केवल मैं अपने कारोबार को नई ऊँचाई तक ले जा सका, बल्कि जीवन का हर पहलू एक नई ऊँचाई को छू रहा है । इस कार्यक्रम ने मुझे इतना कुछ दिया है, जो मुझे कभी संभव नहीं दिखता था । यह समय और धन के निवेश पर दस गुणा मुनाफे जैसा था । -डैविड उडी  


मैंने जब से “द पावर ऑफ फोकस” का इस्तेमाल करना शुरू किया, मेरे व्यवसाय की दिशा बदल गयी और मैंने अपनी कंपनी को इतनी तरक्की करते देखा, जितना मैंने सपनों में भी नहीं सोचा था । --गैरी ब्राउनिंग 

0 comments:

Post a Comment

 
Toggle Footer